IND vs IRE T20 : इंडिया आयरलैंड टी20 दौरे से पहले कप्तान बुमराह चोटिल, जानिए कौन करेगा कप्तानी


IND vs IRE T20 : इंडिया और आयरलैंड (IND vs IRE T20) के बीच 18 अगस्त से टी20 श्रृंखला होनी है और टी-20 श्रृंखला में कुल 3 मैच खेले जाएंगे जिसके लिए कप्तानी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को दी गई है और यह वही जसप्रीत बुमराह है जो अपनी धारदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। आयरलैंड और भारत (IND vs IRE T20) के बीच होने वाली इस टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए किसी भी अनुभवी खिलाड़ी को फिलहाल मौका नहीं दिया गया है और यहां अनुभव केवल इस बात के लिए चर्चा में है कि किसी भी पुराने खिलाड़ी को मौका नहीं दिया गया है और ज्यादातर खिलाड़ियों की सूची में नए नाम ही हैं लेकिन यह नए नाम बड़े नाम बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इनका परफॉर्मेंस भी बेहतर से भी ज्यादा बेहतर हो रहा है। फिलहाल के लिए 23 अगस्त 2023 श्रृंखला शुरू हो रही है लेकिन अभी अभी एक ऐसी अपडेट हमें मिल रही है जो वास्तव में क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर सकती है और खासकर ऐसे क्रिकेट प्रेमियों को जो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के दीवाने हैं...

दरअसल बात यह है की जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को इस सीरीज के लिए एक कप्तान बनाया गया है और वह इस पूरी श्रृंखला की कप्तानी करते नजर आएंगे लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल होती भी नजर आ रही है जिसमें यह बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह बॉलिंग (Jasprit Bumrah) करने के दौरान चोटिल हो गए हैं और अब वह कप्तानी नहीं करेंगे और नहीं वह इस सीरीज का हिस्सा रहेंगे। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो जसप्रीत बुमराह (IND vs IRE T20) के चाहने वाले और तमाम क्रिकेट फैन जो केवल क्रिकेट को तवज्जो देते हैं हर किसी के लिए एक बुरी खबर बनती नजर आई और वे परेशान हुए लेकिन आपको बता दें इस तरह की कोई खबर सही नहीं है और जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और वे इस श्रृंखला में कप्तानी करते भी नजर आएंगे और रही बात उनके चोटिल होने की तो उनके चोटी होने की खबर में थोड़ी सी सच्चाई है लेकिन इस तरह की चोट है बॉलर्स को लगती ही रहती हैं और इससे उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

कुछ लोगों ने यह भी कहा अब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल हो गए हैं तो किसे भारतीय टीम की कप्तानी दी जानी है तो सबसे पहला नाम संजू सैमसंग  (Sanju Samson) का आ रहा था लेकिन यह खबर पूरी तरह से असत्य है की जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल नही हुए हैं और अब वह सीरीज (IND vs IRE T20) से बाहर भी नही हुए हैं इसलिए कप्तान भी जसप्रीत बुमराह ही रहेंगे और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) खेलते भी नजर आएंगे। वास्तव में इस तरह की अपडेट से क्रिकेट के करोड़ों फैंस का दिल टूटता है और खासतौर पर उसे प्लेयर के चाहने वाले का भी दिल टूटता है जिसके लिए इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चलती है। फिलहाल के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहिए और हमारे नोटिफिकेशन सिस्टम से भी जरूरी है जिससे हम आपको हमेशा तमाम खबरें सीधे आपके मोबाइल पर भेज देते हैं। क्रिकेट को लेकर तमाम अपडेट के लिए हम जल्दी आपके साथ फिर से साथ होंगे तब तक के लिए नमस्कार!

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD