MS DHONI BREAKING NEWS : भारत का महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने किया ऐसा कारनामा, सुनील गावस्कर ने मांगा ऑटोग्राफ


एमएस धोनी भारतीय क्रिकेट का एक ऐसा नाम है, जिन्हें बच्चे से लेकर बूढ़े तक अपने दिल में रखते हैं। धोनी ने भारतीय क्रिकेट में अहम योगदान दिया है। धोनी की देश के अलावा विदेशों में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। धोनी (Dhoni) को बच्चे अपना आदर्श मानते हैं।

धोनी के फैंस (Dhoni's Fans) -

धोनी को मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए दर्शकों का जमावड़ा लग जाता है। धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास (Retire) लेने के फैसले ने सबको चौका दिया था। इसके अब फैंस उन्हें केवल आईपीएल (IPL) में देख सकते हैं। ऐसे में धोनी को आईपीएल (IPL) में देखने के लिए फैंस बड़ी संख्या में मैदान पर मिलते हैं।

धोनी का वायरल वीडियो (Dhoni's Viral Video) -

ऐसे में अब धोनी के दो क्यूट फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल एमएस धोनी वायरल वीडियो (Social Media) हो रहा है। वीडियो में दो छोटे बच्चे धोनी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये बच्चे धोनी से उनका ऑटोग्राफ ले रहे हैं।  ऐसे में वीडियो को सोशल मीडिया  (Social Media) पर लोगों ने काफी पसंद किय़ा है।

चेपॉक का लैप ऑफ ऑनर (Chepauk's Lap of Honor) -

इसके अलावा धोनी की फैंस फॉलोइंग आईपीएल (IPL)  2023 में चेनई के चेपॉक स्टेडियम में देखने को मिली थी, जब धोनी ने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच के बाद स्टेडियम में लैप (Lap of Honaor) ऑफ ऑनर किया था। इस दौरान धोनी ने स्टेडियम में लोगों को टेनिस बॉल और टी-शर्ट दिए थे, जिन्हें लेने के लिए लोग कूद पड़े थे। 

गावस्कर ने लिया था धोनी का ऑटोग्राफ (Gavaskar took Dhoni's autograph) -

इसी स्टेडियम में बारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने धोनी से अपने शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया था, जो आईपीएल इतिहास (History) खास पल बन गया था। बाद में गावस्कर ने खुलासा किया था कि उन्होंने इस पल को खास बनाने के लिए ऐसा किया था।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD