ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 के लिए स्क्वाड हुआ घोषित! कुछ बड़े नाम हुए गायब, चौंक जाएंगे आप


एशिया कप 2023 का आगाज जल्दी होने वाला है और क्रिकेट के प्रेमी आवाज के लिए पागल हुए जा रहे हैं। एशिया कप में एशिया क्रिकेट की बादशाहत किसके हाथ में जाएगी इसको लेकर तमाम बातें चलती रहती है अलग-अलग तरीके से अलग-अलग लोग और अलग-अलग बातें कहते हैं कोई पाकिस्तान को दावेदार मान रहा है तो कोई श्रीलंका को पीछे नहीं बता रहा है और कोई बांग्लादेश के शेरों को भी मुकाबले में मान रहा है लेकिन भारत का नाम सबसे ऊपर अभी भी है क्योंकि भारत का रिकॉर्ड बड़ा ही बेहतर है फिलहाल के लिए एशिया कब को लेकर स्क्वाड घोषित हो गया है और स्क्वाड यह संभावित है या यह स्क्वायड स्थाई है इसको लेकर भी हम बात करेंगे तो आइए जानते हैं पूरी खबर...

एशिया कप 2023 कुछ ही दिन में शुरू होगा और इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ है जो बड़ी तगड़ी टीम है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने बहुत तगड़ी टीम चुनी है। भारतीय टीम के ऐलान के होने से पहले बहुत बड़ी खबरें चल रही थी कि कौन खिलाड़ी खेलेगा और कौन खिलाड़ी होगा बाहर लेकिन अब यह स्पष्ट हो चुका है कि कौन खिलाड़ी एशिया कप 2023 मैं खेलेंगे आपको बता दें कि भारत एशिया एशिया कप में बहुत बढ़िया प्रदर्शन करता है अगर रिकॉर्ड उठाकर देख लिया जाए तो भारत का प्रदर्शन एशिया कप में बहुत अच्छा है आप सभी बहुत उत्सुक हो रहे थे कि एशिया कप में भारत का स्क्वाड क्या होगा तो अब बहुत बड़ी अपडेट इस पर आ गई है और लिए अब जानते हैं कि क्या है भारत और एशिया कप के लिए स्क्वाड।

एशिया कप के लिए भारत का स्क्वाड लगभग संभावित रूप से घोषित हो गया है लेकिन स्क्वाड बताने से पहले एक जरूरी बात आपको बताते चलें कि एक नाम जो इस स्क्वायर से फिलहाल के लिए गायब नजर आ रहा है और फिलहाल क्रिकेट जगत में अच्छा प्रदर्शन भी करने वाला यह नाम चर्चा से बाहर क्यों है इसका कारण तो समझ में नहीं आता लेकिन अगर उसे नाम की बात करें तो वह नाम है संजू सैमसन का जो आईपीएल से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रहे हैं अगर तुलना की जाए कि उनके साथियों का प्रदर्शन और सिलेक्शन जिस तरह से हुआ है उसे तरह से उन्हें भी चुना जाना आवश्यक था।

एशिया कप का स्क्वाड (Asia Cup Squad) -

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, ईशान किशन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, युजवेंद्र चहल/आर अश्विन।

देश दुनिया की तमाम महत्वपूर्ण खबरों के लिए हमारे साथ जुड़ना न भूलिए क्योंकि हम आपको क्रिकेट से लेकर एजुकेशन तक की खबरें देते हैं और आपके लिए जो भी खबरें जरूरी होती है वह सबसे पहले आपको नोटिफिकेशन के माध्यम से देते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़िए क्योंकि हम आपको सबसे पहले हर खबर का नोटिफिकेशन हमारे टेलीग्राम चैनल पर ही देते हैं। टेलीग्राम चैनल का लिंक आपको स्क्रीन के दाहिने और और नीचे भी दिख जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर जा सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD