IBPS RRB PO RESULT : IBPS RRB PO रिजल्ट हुआ जारी, जानिए कैसे कर सकते हैं रिजल्ट डाउनलोड


इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने 23 अगस्त, 2023 को आईबीपीएस आरआरबी पीओ परिणाम 2023 की घोषणा की है। वे सभी उम्मीदवार जो अधिकारी स्केल I प्रारंभिक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in के माध्यम से परिणाम देख सकते हैं।

आईबीपीएस आरआरबी पीओ परिणाम 23 अगस्त से 30 अगस्त 2023 तक आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होंगे। ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा अगस्त 2023 में आयोजित की गई थी। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

आईबीपीएस आरआरबी पीओ परिणाम 2023: कैसे जांचें
आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध ऑफिसर स्केल 1 लिंक के लिए आईबीपीएस आरआरबी रिजल्ट 2023 पर क्लिक करें।
लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा.
परिणाम जांचें और पेज डाउनलोड करें।
आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

जो उम्मीदवार आईबीपीएस आरआरबी प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करेंगे वे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे। मुख्य परीक्षा सितंबर 2023 में देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। योग्य उम्मीदवारों के साक्षात्कार अक्टूबर/नवंबर, 2023 को आयोजित किए जाएंगे।

पंजीकरण प्रक्रिया 1 जून को शुरू हुई और 21 जून, 2023 को समाप्त हुई। यह भर्ती अभियान 8,000 समूह ए (अधिकारी स्केल 1 या प्रोबेशनरी अधिकारी, स्केल 2 और स्केल 3) और समूह बी (कार्यालय सहायक बहुउद्देशीय या क्लर्क) पदों को भरेगा। क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक (आरआरबी)। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

RESULT DOWNLOAD LINK : लिंक

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD