Corona Virus : कोरोना का एक और नया वेरिएंट आया सामने, मचा रहा है पूरे भारत में कहर, डर गई है देश की जनता


कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से फैल रहा है और यह वायरस बहुत तेजी से तबाही मचा रहा है। जैसा कि आप जानते ही होंगे पिछले महीने पिछले कुछ वर्षों में कोरोनावायरस ने बहुत भूचाल मचाया था। आपको बता दें कि यह फिर से एक बार वापसी कर रहा है आपको यह भी बता दें कि यह कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है बताया जा रहा है कि कोरोना का एक नया वेरिएंट जो बाहर के देशों में तेजी से फैल रहा है अब वह भारत में भी आ रहा है।

खबर यह है कि वह वेरिएंट अब भारत मे भी तेजी से फैल रहा है इसके लिए स्वास्थ्य विभाग यानी भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय एक निर्णायक फैसला लेने वाले है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और और तमाम राज्यों के मंत्रियों ने बैठक कर इस पर हम फैसला लिया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी राज्य मंत्रियों को अपने-अपने राज्यों के राज्यों के अनुसार फैसला लेने के लिए छोड़ दिया गया है।

आपको बताते चलें कि आपको यह कोरोना का नया वेरिएंट बहुत ही खतरनाक है इसके लिए भारत सरकार पूरी कोशिश में लगी है कि यह भारत में दोबारा के न पहुंचे नहीं तो जनता को बड़ी परेशानी होगी भारत सरकार नहीं चाहती की वापस से लॉकडाउन लगे या कर्फ्यू हर जगह लगे इसके लिए भारत सरकार बहुत कदम ले रही है। चलिए अब आपको बताते हैं कि जिस वेरिएंट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम क्या है तो उस वेरिएंट का नाम FL.1.5.1 है। यह कोरोना वेरिएंट काफी दिनों से चर्चा में है बता दिया क्या है कि यह नया वेरिएंट पाया गया है और इसके लिए कुछ कहा नहीं जा सकता कि यह कितना भयानक संक्रमण है अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है बाकी यह बाहर के देशों में तेजी से फैल रहा है और इसका संक्रमण भारत में भी दिखाई दे रहा है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD