INDIA vs PAKISTAN LIVE : भारत और पाकिस्तान का मैच ऐसे देख सकते हैं घर बैठे मुफ्त, बेहद आसान है तरीका


एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 2 सितंबर को खेला जाना है। फैंस को भारत-पाकिस्तान के हाई-प्रेशर (High Presure) वाल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। पाकिस्तान टीम ने एशिया कप के ओपनिंग (Opening Match) मैच में नेपाल को 238 रन से हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया।

ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच कांटेदार टक्कर होने वाली है। इस मैच को फैंस बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे। ऐसे में जानते हैं भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेले जाने वाले मैच को फैंस कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते है।

एशिया कप 2023 में कब खेला जाएगा भारत और पाकिस्तान का मैच? (Where will the match between India and Pakistan be played in Asia Cup 2023?) -

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा।

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान का कहां खेला जाएगा मैच? (Where will the match between India and Pakistan be played in Asia Cup) 2023?) -

भारत और पाकिस्तान का मैच श्रीलंका का पल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और पाकिस्तान का लाइव मैच कहां देख सकते है?
एशिया कप 2023 (Asia Cup) में भारत-पाकिस्तान का लाइव मैच हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर देख सकते है, मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल (Star Sports Chanel) पर देखा जा सकता है। बता दें कि अगर मोबाइल (Mobile) पर फैंस एशिया कप (Asia Cup) देखें तो उसके लिए कोई भी शुल्क नहीं देना होगा, लेकिन अगर लैपटॉप या टीवी (TV) पर मैच इस ऐप पर देखा जाएगा तो इसके लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

भारत और पाकिस्तान मैच का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड (Head-to-head record of India and Pakistan match) -

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच 13 बार एक-दूसरे के बीच भिड़त हो चुकी हैं। भारत ने 13 में से 7 मैच में जीत हासिल की है, जबकि पाकिस्तान (Pakistan) को पांच मैच में जीत मिली है। एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका।

बता दें कि एशिया कप  में हमेशा भारतीय टीम (Indian Team) का दबदबा रहा है। अब तक के इतिहास में एशिया कप के 15 सीजन हुए हैं, जिसमें भारत (India) ने 7 बार (1984, 1988, 1990-91, 1995, 2010,2016 और 2018) में खिताब जीता है, जबकि श्रीलंका दूसरे नंबर पर है, जिन्होंने 6 बार ये ट्रॉफी जीती है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD