ASIA CUP 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में या घातक बल्लेबाज कर रहा है एंट्री, गेंद को पहुंचना है बाउंड्री के बाहर


ASIA CUP 2023 : एशिया कप 2023 अगस्त के 30 तारीख को शुरू हो चुकी है और यह एशिया में बादशाहत कायम रखने के लिए कई टीमों के लिए नाक काटने और नाक बचाने की बात करने वाला टूर्नामेंट होगा। भारत पहले से ही सबसे ज्यादा एशिया कप ट्रॉफी जीत चुका है और हमेशा ही वह एशिया कप जीतने के लिए दावेदार रहता है क्योंकि भारत विश्व भर में एक मजबूत क्रिकेट टीम के रूप में जानी जाती है और इसका एशिया में रहकर और एशिया के बाहर भी भारत ने कई बार प्रमाण दिया है हालांकि वर्ल्ड कप और बड़ी ट्रॉफी लेने का जब भी वक्त आता है तो भारतीय टीम कहीं ना कहीं उस छुक जाती है और यही भारतीय क्रिकेट फैंस की सबसे बड़ी दुखद स्थिति भी है और तमाम क्रिकेट के प्रशंसक जो भारत से ताल्लुक रखते हैं उनको ऐसे समय में बहुत ही ज्यादा कष्ट होता है जब भारत ट्रॉफी के एकदम नजदीक जाकर भी ट्रॉफी अपने हाथ नहीं लेकर आ पाता। फिलहाल के लिए एशिया कप 30 अगस्त 2023 से शुरू हो रहा है और इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है जो क्रिकेट के प्रशंसकों को खुश कर देगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट श्रृंखलाओं की तो हम बात नहीं कर सकते क्योंकि आपस में बिलैटरल सीरीज यह खेलते ही नहीं है और कभी-कभी जब मुलाकात भी होती है तो विश्व कप के स्तर पर या किसी श्रृंखला के स्तर पर जो एक आईसीसी ट्रॉफी होती है या इससे अलग ट्रॉफी होती है। फिलहाल के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो वह किसी भी विश्व कप के फाइनल से भी ज्यादा देखा जाता है अगर वह किसी अन्य टीम के बीच का फाइनल है तो उससे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के लीग स्तर के मैच देखने वाले लोग मिल जाते हैं फिलहाल के लिए भारतीय टीम में एक धमाकेदार दिग्गज शामिल हो रहा है जो पाकिस्तानी गेंदबाजों की बखिया उजाड़ने के लिए काफी नजर आ रहा है। यह नाम जानकर आपको आश्चर्य जनक लगेगा लेकिन यह नाम बड़ा ही मजेदार है और भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को सबसे ज्यादा मजा दे सकता है। तो लिए आपको बताते हैं उसे दिग्गज खिलाड़ी का नाम और क्यों है वह धमाकेदार।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच में खबरें आ रही है कि श्रेयस अय्यर को मौका दिया जाएगा और यह वही भूखा शेर है जो पाकिस्तानी गेंदबाजों की हर गेंद खाकर उसे बाउंड्री के बाहर फेंक देगा। श्रेयस अय्यर का क्रिकेट जगत में अगर रिकॉर्ड देखें तो उनका औसत हर जगह बेहतर है और वह लगभग 50 की औसत से खेलते नजर आते हैं। जब बात आती है पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले माचो में तो श्रेयस अय्यर कहीं ना कहीं बेहतर माने जा रहे हैं और जिस तरह से उनका फॉर्म चल रहा है वह बताता है कि यह भूखा शेर पिच पर उतरते ही रनों की बौछार लगा देगा। फिलहाल के लिए श्रेयस अय्यर की सेहत और फिटनेस की बात की जाए तो लगभग फिट नजर आ रहे हैं और भारत द्वारा एशिया कप में लगभग टीम में शामिल किए जाने की खबरें पुख्ता होती नजर आ रही है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD