CRICKET : रिंकू सिंह को आया टीम इंडिया से बुलावा, जानिए खबर की पूरी अपडेट


आयरलैंड खिलाफ टी20 के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम (Indian Team) की घोषणा कर दी। 10 महीने बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ को उपकप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। आईपीएल स्टार रिंकू सिंह (Rinku Singh) को भी टीम में शामिल किया गया है। वही, पिछले कई सालों से टीम से बाहर चल रहे शिवम दुबे को भी टीम में जगह दी गई है।

आयरलैंड के खिलाफ घोषित की गई इंडिया टीम में आईपीएल  (IPL) 2023 के स्टार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इसमें रिंकू सिंह का भी नाम शामिल हैं। एशियन गेम्स  के लिए ऐलान की गई टीम में भी रिंकू सिंह (Rinku Singh) को जगह दी गई थी। अब अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने बल्ले से जलवा दिखाने का मौका मिला है। रिंकू सिंह ने आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 14 मैच में 59.25 की औसत से 474 रन बनाए।

पांच गेंद पर जड़े हैं पांच छक्के (Five sixes are hit in five balls) -

रिंकू सिंह तब सुर्खियों में आए, जब आईपीएल 2023 के एक मैच में पांच गेंद पर लगातार पांच छक्के लगाए थे। दरअसल, रिंकू सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए गुजरात टाइटन्स के खिलाफ यह कारनाम किया था। यश दयाल के ओवर में रिंकू सिंह ने पांच लगातार छक्के लगाए थे। 

आयरलैंड के खिलाफ टी20I के लिए भारतीय टीम (Indian team for T20I against Ireland) -

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD