CRICKET : सुरेश रैना के इस बल्लेबाज़ में दिखते हैं वीरू की झलक, जानिए कौन है यह दमदार खिलाड़ी


पूर्व भारतीय और सीएसके (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जायसवाल की धमाकेदार पारी की भारी प्रशंसा की। तेजतर्रार आरआर के सलामी बल्लेबाज ने 47 गेंदों में नाबाद 98 रन बनाकर गुरुवार 11 मई को केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच जीत लिया।

रैना ने किया बड़ा खुलासा (Raina made a big disclosure) -

इस बीच उनकी धमाकेदार पारी से प्रभावित होकर सुरेश रैना ने एक बड़ा खुलासा किया किया है। उन्होंने कहा कि अगर वह सेलेक्टर होते तो वो इस साल के अंत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए जायसवाल को भारतीय टीम में शामिल करते। उन्होंने आगे कहा कि जायसवाल अपनी बल्लेबाजी के अंदाज से उन्हें पूर्व भारतीय हिटर वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाता है। 

विश्व कप के लिए जायसवाल की जरूरत (Jaiswal needed for the World Cup) -

रैना ने कहा अगर मैं भारतीय सिलेक्टर होता, तो मैं आज ही जायसवाल को विश्व कप के लिए साइन कर लेता क्योंकि वह अभी युवा खिलाड़ी हैं। वह मुझे वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाते हैं। मुझे यकीन है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma)भी इसे देख रहे होंगे। क्योंकि भारतीय टीम Indian Team) के कप्तान को विश्व कप के लिए उनके जैसे बल्लेबाजों की तलाश होगी।

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन की घोषणा (Team India's playing XI announced) -

जायसवाल ने सिर्फ 12 मैचों में 52.27 की शानदार औसत से 575 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। अक्टूबर में भारत में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए अभी टीम इंडिया को अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा करना बाकी है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD