Box Office Report: 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' का जलवा बरकरार, जोगीरा सारा रा रा' के आगे 'आजम' का निकला दम जानिए पूरी खबर


बॉक्स ऑफिस (Post Office) पर इन दोनों कई फिल्में हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लगी है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'जोगीरा सारा रा रा' रिलीज हुई। इसके पहले हॉलीवुड से आई फास्ट एंड फ्यूरियस 10 को अभी देखना लोग पसंद कर रहे हैं। एक नजर डालते हैं अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों कई फिल्में हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लगी है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'जोगीरा सारा रा रा' रिलीज (Release) हुई। इसके पहले हॉलीवुड से आई फास्ट एंड फ्यूरियस 10 को अभी देखना लोग पसंद कर रहे हैं। एक नजर डालते हैं अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

जोगीरा सारा रा रा' ने पहले दिन 40 लाख तो दूसरे दिन 60 लाख कमाए हैं। फिल्म का कुल कलेक्शन सिर्फ एक करोड़ ही हो पाया है।

फास्ट एंड फ्यूरियस X (FAST AND FURIOUS X) -

हॉलीवुड फिल्मों को इंडिया में काफी पसंद किया जाता है। कमाल की वीएफएक्स टेक्निक और एक्शन सीन्स Action Seen) यहां के लोगों को काफी पसंद आते हैं। 10 दिन पहले रिलीज हुए 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी के 10वें पार्ट की स्टोरी लोगों को बहुत आकर्षित कर रही है।

फिल्म ने 10वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.1 करोड़ का कलेक्शन किया। यह मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा तो नहीं पर कर पाई, लेकिन इस आंकड़े को छूने के बहुत करीब है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 87 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

आजम (Azam) -

काफी समय बाद जिमी शेरगिल की कोई फिल्म रिलीज हुई। जिमी शेरगिल की एक्टिंग की हमेशा तारीफ होती है। लेकिन जिस तरह से इस फिल्म के कलेक्शन (Collection) हैं, उसे देखकर यही लगता है कि ना तो कहानी और ना ही इनकी एक्टिंग किसी को रास आई।

यह फिल्म अंडरवर्ल्ड (underworld) पर बनी है, जो हिंदी सिनेमा से आंख मिचौली का खेल खेलता है। आजम फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 लाख तो दूसरे दिन 20 लाख का कलेक्शन किया। फिल्म ने अब तक 35 लाख ही कमाए हैं।

द केरल स्टोरी (The Kerla Story) -

द केरल स्टोरी फिल्म के तो क्या ही कहने। यह मूवी आए दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अपने बजट से चार गुना ज्यादा कमाई की है।

धर्मांतरण के सब्जेक्ट पर बनी 'द केरल स्टोरी' एक सच को दिखाने का दावा करती है। फिल्म ने 23वें दिन 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया। 23 दिनों में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 219.47 करोड़ हो गया है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD