CRICKET : गुजरात को 3 विकेट से रौंदकर प्‍लेऑफ में पहुंची यूपी वारियर्स , इन टीमों का WPL में खत्‍म किया सफर जानिए अपडेट


महिला प्रीमियर लीग के 17वें मैच में गुजरात जायंट्स का मुकाबला यूपी वॉरियर्स से हुआ। इस मैच में गुजरात टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants)।  ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए।

टीम की तरफ से दयालन हेमलता और एश्ले गार्डनर ने अर्धशतकीय पारी खेली। इसके जवाब में उतरी यूपी वॉरियर्स   (UP Warriors) की टीम ने रोमांचक मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही यूपी टीम प्लेऑफ में पहुंच गई।

यूपी वॉरियर्स ने 3 विकेट से गुजरात जायंट्स को दी मात (UP Warriors beat Gujarat Giants by 3 wickets) -

टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने आई गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले ने 13 गेंदों का सामना करते हुए 23 रनों की पारी खेली और लॉरा वुलफार्ट ने 13 गेंदों में 17 रन बनाए। कप्तान हरलीन देओल महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौटी। इसके बाद गुजरात टीम की पारी को दयालन हेमलता और ऐश्ले गार्डनर ने संभाला। दोनों के बीच 93 रनों की साझेदारी हुई।

हेमलता ने 33 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रन और गार्डनर ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 60 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों को पार्शवी चोपड़ा ने आउट किया। पार्शवी के अलावा राजेश्वरी ने भी 2 विकेट चटकाए। जबकि अंजलि सरवानी और सोफी एक्लस्टोन को 1-1 सफलता मिली।

इसके बाद 179 रनों का पीछा करते हुए यूपी वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में एक गेंद शेष रहFते ही मैच 3 विकेट से अपने नाम किया। यूपी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा ग्रेस हेरिस ने 72 रनों की तूफानी पारी और ताहिला मैक्ग्रा ने 57 रनों की आतिशी पारी खेली और टीम की इस जीत में अहम योगदान दिया।

गुजरात जायंट्स और आरसीबी का खत्म हुआ WPL का सफर (Gujarat Giants and RCB end their WPL journey) -

इस जीत के साथ यूपी की टीम ने प्लेऑफ (Playoff) में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं, गुजरात जाएंट्स के साथ-साथ आरसीबी को भी टूर्नामेंट (Tournament) से बाहर कर दिया है। इस जीत के साथ यूपी के सात मैचों में आठ अंक हो गए हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD