CRICKET : मोदी साहब से गुजारिश है की भारत-पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर शाहिद अफरीदी ने की खास अपील, जानिए पूरी खबर


एशिया कप( Asia cup) इस साल सितंबर के महीने में खेला जाना है, लेकिन इस टूर्नामेंट को लेकर अभी तक कुछ भी साल नहीं हो पाया है। टूर्नामेंट (Tournament) की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) के सचिन जय शाह ने पहले साफ कर दिया है कि भारतीय टीम (Indian Team) एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी।

ऐसे में एशिया कप के वेन्यू को कहीं ओर शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पाकिस्तान में ही एशिया कप को आयोजित करने पर अड़ा हुआ है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का खिताब जीतने के बाद स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से एक खास अपील की है। आइए जानते हैं शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

एशिया कप 2023 को लेकर शाहिद अफरीदी ने नरेंद्र मोदी से की खास अपील। (Shahid Afridi made special appeal to PM Modi regarding 2023 Asia Cup) -

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल मुकाबला एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच को 7 विकेट से जीतकर एशिया लायंस ने LLC का खिताब अपने नाम किया। इस मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास अपील करते हुए कहा कि मोदी साहब दो देशों (भारत-पाक) के बीच क्रिकेट होने दें।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान ने आखिरी बार टी20 विश्व कप 2022 में मुकाबला किया था और अब इस साल एशिया कप 2023 में दोनों टीमें एक-दूसरे का सामना करने वाली हैं। इस मामले पर अफरीदी ने आगे कहा कि बीसीसीआई (BCCI) एक बहुत मजबूत बोर्ड बना हुआ है, लेकिन उसे 'दुश्मन' बनाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, बल्कि 'दोस्त' बनाने पर ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद जब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से यह पूछा गया कि क्या पीसीबी कमजोर हैं? तो अफरीदी ने इस पर जवाब देते हुए कहा,

''पीसीबी को कमज़ोर तो नहीं कहूंगा, लेकिन सामने से भी रिस्पॉन्स आए। मैं आपके साथ दोस्ती करना चाहूं, आप मेरे साथ दोस्ती ही न करना चाहें तो मैं क्या करूं।''

“I would not call PCB weak, but response came from the front as well. I want to be friends with you, what should I do if you don't want to be friends with me.

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD