CRICKET : रविचंद्रन अश्विन छोड़ देना चाहते हैं गेंदबाज़ी, कारण जानकर चौक जाएंगे आप


Cricket (Ravichandran Ashwin) : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला ड्रा पर समाप्त हुआ और इस के साथ भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे मुकाबले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे है और पुजारा को देखकर दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन खूब हंसते हुए नजर आ रहे है।

पुजारा को देख अश्विन नहीं रोक सके हंसी -

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे मुकाबले के आखिरी दिन जब मुकाबला ड्रा की ओर जाने लगा तो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सभी खिलाड़ी को गेंदबाजी करने का मौका दिया जिसमें चेतेश्वर पुजारा भी शामिल थे। जब चेतेश्वर पुजारा गेंदबाजी कर रहे तो रविचंद्रन अश्विन को बहुत हंसी आ रही थी। यह विडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

रविचंद्र अश्विन ने किया मजेदार ट्वीट -

मैच खत्म होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस मुद्दे पर एक ट्वीट कर किया। इस ट्वीट में उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के गेंदबाजी करने के समय का एक फोटो डालते हुए लिखा कि , ” मैं क्या करूं , जॉब छोड़ दूं ।” इस ट्वीट को यूजर्स द्वारा खूब सारा प्यार मिल रहा है और अब तक 65 हजार लोगो ने इस ट्वीट को लाइक कर चुके है वहीं हजारों में लोगो ने इसको रिट्वीट भी किया है।

अगर आपने इसको ज्यादा सीरियस ले लिया हो तो खुद को समझाइए क्यों कि यह केवल मजाक मात्र है लेकिन वास्तव में रविचंद्रन अश्विन बड़े मजेदार व्यक्तित्व हैं जो हर किसी को हँसाते रहते हैं और समय समय पर अपना कर्तव्य और काम भी बड़े ही मजबूत अंदाज़ में करते हैं। फिलहाल भारत ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है और WTC के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD