NPTI RECRUITMENT : सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, करें तत्काल आवेदन


NPTI BHARTI : नौकरी की तलाश कर रहे सभी अभ्यर्तियो के लिए एक बेहद अहम खबर निकल कर आई है  जी हां अगर आपको भी है किसी अच्छी नौकरी की तलाश तो अब सभी का इंतज़ार खत्म हुआ अब आपको भी मिल सकेगी नौकरी।

 नेशनल ट्रेनिंग पॉवर इंस्टिट्यू  11 पदों पर भर्ती निकाली है  योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं  सभी अभ्यर्ति 20 मार्च 2023 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते है  तथा आप सभी को सूचित किया जाता है की आवेदन पत्र को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ही जमा करे क्योंकि इसके अलावा किसी अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नही किये जाएँगे आवेदकों को सलाह दी जाती है की वह निर्धारित समय सीमा से पहले पहले अपना आवेदन जमा करा दे  अन्यथा ये शानदार मौक़ा आपके हाथों से छूट भी सकता है  . 

इन पदों पर होगी भर्ती (Recruitment will be done on these posts) -

इन नौकरी के द्वारा NPTI मै 11 रिक्त पदों को भरा जाएगा  पद इस तरह है-
1 - असिस्टेंट डिरेक्टर 
2- निजी सेक्रेटरी ग्रेड lll  के साथ अन्य पद भी शामिल है

क्या मांगी गयी है योग्यता (What are the qualifications sought) -
 
जिस उम्मीदवार ने कक्षा 10वीं /आई टी आई / एम टेक / बी टेक /  पी एच ड़ी वाले उम्मीदवार भी इन पदों पर आवेदन करने के सक्षम है।

आयु सीमा क्या है (What is the age limit) -

आवेदन कर्ता की आयु  25 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के बीच  मांगी गयी है  इस आयु के सभी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

क्या है चयन  की शर्ते (What is the selection criteria) -

शैक्षणिक योग्य ता के आधार पर  उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा  इन पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी भी तरह कि परीक्षा देने की ज़रूरत नही है  एवं कंट्रैट के आधार पर इन पदों पर जोइनिंग की जाएगी।

कितना मिलेगा उम्मीदवारों को वेतनमान (How much pay scale will the candidates get) -

अलग अलग पदों के लिए अलग alge वेतन मान विभाग द्वारा निर्धारित रखी गयी है  नेशनल ट्रेनिंग पॉवर इंस्टिट्यू (NTPI) मै उम्मीदवारों को 25,000 रुपए से लेकर 80,000 तक का वेतन मान  देने का नियम है।

Official Website : https://npti.gov.in/
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD