India vs Australia : जानिए क्‍या बारिश बिगाड़ेगी खेल, दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल


भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज विशाखापट्टनम के डॉ वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम (Dr Y S Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium) पर दूसरा वनडे खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा। भारतीय टीम ने वानखेड़े स्‍टेडियम (Wankhede Stadium) पर खेले गए पहले वनडे को 5 विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।।

भारतीय टीम को कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी से मजबूती मिलेगी। ऑस्‍ट्रेलिया को उम्‍मीद होगी कि डेविड वॉर्नर (David Warner) और एलेक्‍स कैरी (Alex Carey) दूसरे वनडे के लिए उपलब्‍ध रहे। बता दें कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच अब तक कुल 144 वनडे मैच खेले गए हैं। ऑस्‍ट्रेलिया ने इसमें से 80 जबकि भारत ने केवल 54 मैच जीते हैं। 10 मैचों का परिणाम नहीं निकला है।

भारत में दोनों बीच की टक्‍कर बराबर की हो गई है। दोनों टीमों के बीच भारत में कुल 65 वनडे खेले हैं। मेहमान टीम ने भारत में 30 वनडे जीते जबकि टीम इंडिया 30 मुकाबले जीतने में सफल रही है। चलिए अब दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट और मौसम के हाल पर नजर डालते हैं। 

India vs Australia 2nd Odi Pitch Report (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरी ओडी पिच रिपोर्ट) -

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मुकाबला डॉ वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। यहां की पिच बल्‍लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है। विशाखापट्टनम ने अब तक भारत के 9 मैचों की मेजबानी की है, जिसमें टीम इंडिया ने सात मैच जीते, एक गंवाया और एक मैच टाई रहा। इस मैदान पर हाई स्‍कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। यहां जब दिसंबर 2019 में आखिरी वनडे खेला गया था, तब भारत ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 387/5 का स्‍कोर बनाया था।

India vs Australia 2nd Odi Visakhapatnam's Weather Forecast (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा ओडी विशाखापत्तनम का मौसम पूर्वानुमान) -

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में बारिश विलेन बन सकती है। विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में दिन के समय में बारिश की संभावना बनी हुई है। दिन में बादल घिरे हुए रहेंगे और मौसम भी ठंडा रहने की उम्‍मीद है। विशाखापट्टनम में 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की उम्‍मीद है। यहां उमस 79 प्रतिशत तक रहने की अपेक्षा है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD