Ghazipur News: गो संरक्षण केन्द्र के आठ गोवंश को कहां किया गया गायब

 


गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद तहसील के बाराचवर ब्लाक अंतर्गत करीमुद्दीनपुर स्थित बृहद गो संरक्षण केन्द्र में शनिवार को जो आधा दर्जन गोवंश मरणासन्न अवस्था में दिखाई दिये वह सोमवार को वहां नहीं दिखाई दिये।

क्या उन्हें रात के अंधेरे में दफन कर दिया गया।

रविवार को जिलाधिकारी गाजीपुर के द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेते ही करीमुद्दीनपुर स्थित इस गौशाला पर सुबह से कर्मचारियों की भारी भींड दिखाई देने लगी।आनन फानन में यहां पर एक प्लास्टिक से घेर कर पशु चिकित्सालय बना कर उसमे कुछ मरणासन्न पशुओं को रख दिया गया। सोमवार को अचानक गौशाला पर पहुंचने पर वह सारे गोवंश नहीं दिखाई दिये‌‌।मौके पर पशु चिकित्सालय करीमुद्दीनपुर में तैनात पशुचिकित्साधिकारी उपस्थित रहे लेकिन कुछ भी जानकारी देने के बजाय वहां से भाग खड़े हुए। शनिवार को भी गौशाला संचालक के द्वारा करीमुद्दीनपुर थाने पर सूचना देकर पुलिस को गौशाला पर बुलाया गया।

सोमवार को भी सुबह गौशाला संचालक के द्वारा करीमुद्दीनपुर पुलिस को सूचना दी गयी‌।फौरन मौके पर प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव पहुंचे। उन्होंने गौशाला के कर्मचारियों एवं पत्रकारों की बात ध्यान से सुनी।

करीमुद्दीनपुर स्थित गौशाला में घोर भ्रष्टाचार सबके सामने है।

जनपद के सभी अधिकारियों के संज्ञान में है। लेकिन समुचित कार्रवाई नहीं हो रही है।इसका मतलब साफ साफ है नीचे से उपर तक कहीं न कहीं सभी कर्मचारी अधिकारी इस भ्रष्टाचार में पूरी तरह से संलिप्त हैं।

शनिवार को आधा दर्जन गोवंश को जिवित अवस्था में कब और कहां हटाया गया कहां दफनाया गया इसका ज़बाब कौन देगा।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD