SBI Bank News :बैंक देगा 15 लाख रुपये ध्यान दें,इस बैंक के खाताधारकों की हुई बल्ले बल्ले


 

SBI Bank Happy News : भारतीय स्टेट बैंक मे करोडो लोगो के खाते खुले हुए है, जिससे करोडो लोगो को इस बैंक से काफी ज्यादा आशा भी है, जिसको देखते हुए ज्यादातर लोग बैंक मे होने वाली गतिविधियो पर खासा ध्यान देते है, उसी प्रकार अभी हाल ही मे बैंक मे बडे बदलाव किए गए है, जिसको लेकर लोगो को बीच खासी खुशी जाहिर कि है, की वास्तव मे यह कितना फायदेमंद है। बैंक फ्री मे 15 लाख रुपये तक का लोन लोगो को देगी और इसके बदले कुछ नही लेगी उपलब्ध स्कीम को देखते हुए हमने सब कुछ बताया है, की किस प्रकार से आप बडी आसानी से बैंक द्वारा लाखो रुपये पा सकते है।

SBI Bank Good News


बैंक द्वारा इस योजना का नाम सुकन्य समृद्धि योजना है, जिसके अन्तर्गत 10 वर्ष से कम आयु की बालिकाएं सुकन्या समृद्धि योजना खाता पंजीकृत कर सकती हैं, इस योजना के अन्तर्गत कैसे आपको लाखो रुपये का लाभ बडी आसानी से मिलेगा। एक SSY खाता केवल एक बालिका के माता-पिता या कानूनी अभिभावकों द्वारा ही खोला जा सकता है, एक परिवार को केवल दो एसएसवाई खाते रखने की अनुमति है, प्रत्येक बालिका के लिए एक एक बालिका के नाम से केवल एक ही खाता खोलने की अनुमति है।

SBI Big Yojna


प्रति वर्ष रु. 250 या रु. 1.5 लाख जितना कम जमा किया जा सकता है। यह गारंटी देता है कि विभिन्न वित्तीय पृष्ठभूमि के निवेशक एसएसवाई कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। सुकन्या समृद्धि खाता एक वित्तीय वर्ष में न्यूनतम 250 रुपये और अधिकतम 1,50,000 रुपये के निवेश पर स्थापित किया जा सकता है। योजना में कर लाभ भी हैं। आयकर अधिनियम की धारा 80C के तहत करदाता सुकन्या समृद्धि योजना में निवेश के लिए कटौती का दावा कर सकते हैं।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD