Ghazipur News: परिजनों ने चारों मृतकों के शव का कर ली शिनाख्त

Ghazipur News: परिजनों ने चारों मृतकों के शव का कर ली शिनाख्त

मंगलवार को गाजीपुर आ सकते हैं चारों मृतकों के शव

गाजीपुर। नेपाल विमान हादसे में गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के नेपाल विमान हादसे मृत्यु चारों दोस्तों अलावलपुर के चकजैनब गांव के सोनू जयसवाल, अनिल राजभर, अभिषेक मौर्य व विशाल शर्मा की पहचान हो गई । जहां से नेपाल के टीचिंग हास्पिटल ने चारों शवों को भारतीय एंबेसी को सौंप दिया । जिसके बाद परिजन शवों को लेकर गाजीपुर के लिए निकल गये है। ये जानकारी झरोखा न्यज को मृतकों के परिजनों ने फोन पर दि है ।


जानकारी के मुताबिक नेपाल विमान हादसे में सभी गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाऊस से भारतीय एंबेसी भेजा गया । जहां से परिजन शवों को लेकर एंबुलेंस द्वारा घर के लिए निकल गये है । बताया जा रहा है, की विशाल शर्मा, अनिल राजभर व अभिषेक की पहचान डाॅक्टरों ने परिजनों को दिखा कर किया वहीं बचे हुए एक शव को सोनू जयसवाल का बताया गया है ।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार चारों शवों को लेकर परिजन गाजीपुर के लिए निकल गये हैं । जो मंगलवार तक आने की संभावना जताया जा रहा है । बता दें की सोनू जयसवाल का मन्नत पूरा होने पर वो अपने दोस्तों अभिषेक, अनिल राजभर व विशाल शर्मा के साथ 12 जनवरी को नेपाल के पशुपतिनाथ दर्शन करने गये हुए थे । जहां से वो 15 जनवरी को विमान द्वारा नेपाल के पोखरा जा रहे थे । जहां लैंडिंग से कुछ सेकंड पहले ही घटना घट गई ।


एक सप्ताह बाद हुई शिनाख्त----

15 जनवरी को विमान हादसे की खबर सुनते ही शाम तक परिजन नेपाल के लिए निकल गये थे । जहां वो 17 जनवरी को काठमांडू पहुंचे । काठमांडू पहुंचने के उपरांत परिजन हर रोज अस्पताल के चक्कर काट रहे थे । कभी साइन के नाम तो कभी पहचान के नाम पर हर रोज नेपाली अधिकारियों ने परेशान किया । सोमवार को जाकर सभी चार भारतीयों के शव उनके परिजनों को सौंपा गया है ।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD