Aadhar Card : सरकार बड़ी योजना देगी 3 लाख सरकार का बहुत बडा ऐलान आधार कार्ड वाले को

Aadhar Card : सरकार बड़ी योजना देगी 3 लाख सरकार का बहुत बडा ऐलान आधार कार्ड वाले को 

Aadhar Card : आधार कार्ड भारत के सबसे बडे जरुरी दस्तावेजो मे से एक है, जिसकी जरुरत भारत के प्रत्येक नागरिक को है, ऐसे मे उपलब्ध कार्ड की मदद से आपको सरकार द्वारा जारी की जाने वाली सभी सरकारी सेवाओ मे इसका प्रयोग कर सकते है, तथा प्रत्येक योजनाओ मे आधार कार्ड धारको को ध्यान ने रखकर योजनाए बनाई जाती रही है, ऐसे मे अभी हाल ही मे आया है की प्रत्येक गरीब आधार कार्ड धारको को सरकार देगी 3 लाख रुपये जाने कैसे इस बारे मे विस्तृत अपडेट और अन्य समीक्षाओ को ध्यान मे रखते हुए पूरी जानकारी नीचे विस्तार से बताई गई है।

Aadhar Card

आधार कार्ड धारकों को 4.78 लाख रुपये का लोन सरकार की तरफ से मुहैया कराने का दावा क‍िया जा रहा है. इस मैसेज में कहा जा रहा है क‍ि सरकार लोगों को आधार कार्ड के जर‍िये लोन दे रही है। ऐसे मे ज्यादातर लोगो को एक लिंक भी प्राप्त हुआ जिसमे अधिकांश लोगो ने इसे आधिकारिक माना तो अधिकांश लोगो ने इसे फ्रांड के नजरिए से देखा ऐसे मे PIB Fact Check के अनुसार उपरोक्‍त संदेश के बारे में बताया गया क‍ि यह दावा पूरी तरह से फर्जी है. सरकार की तरफ से ऐसा कोई भी आदेश नहीं द‍िया गया है।

आधार कार्ड ब्रेकिंग न्यूज


आधार कार्ड UIDAI द्वारा जारी किया जाता है, ऐसे मे इस प्रकार की कोई भी योजना जारी नही की गई है, और जारी एक अभी हाल की अपडेट मे बताया गया है, की ऐसे किसी भी लिंक को क्लिक करके अपनी आन्तरिक जानकारी न अपडेट करे व इस प्रक्रिया मे आपको साथ एक बहुत ही बडा फ्रांड हो सकता है।


ऐसी भ्रामक योजनाओ और लोन सम्बन्धित लिंक को क्लिक न करें ना ही इसे किसी और को फारवर्ड करें।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD