Ghazipur News : नेपाल विमान हादसे में मृतकों का शव लेने नेपाल पहुंचा परिवार, बार्डर पर 13 घंटे रोका गया


Ghazipur News : नेपाल विमान हादसे में मृतकों का शव लेने नेपाल पहुंचा परिवार, बार्डर पर 13 घंटे रोका गया

 नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे में चारों मृतकों के परिजन नेपाल पहुंच चुके है । जहां परिजनों का डीएनए जांच नेपाल के राजधानी काठमांडू में कराई जायेगी। जिसके उपरांत विमान हादसे में गाजीपुर के चारों युवकों का शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा ।

इंटरनेशनल बार्डर पर 13 घंटे रूका पीड़ित परिवार---

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के बरेसर थाने क्षेत्र के अलावलपुर व चकजैनब गांव के मृतकों का परिवार नेपाल इंडो बार्डर पर कल रात करीब आठ बजे पहुंच गया । लेकिन तब तक नेपाल इंडो बार्डर सील कर दिया गया था । जहां पिड़ित परिवार 13 घंटे तक रूका रहा मंगलवार सुबह करीब 9:30 मिनट पर बार्डर खुलते ही पीड़ित परिवार नेपाल स्वास्थ्य विभाग के साथ काठमांडू के लिए रवाना हो गये। जहां डीएनए जांच कर शवों की पहचान की जायेगी उसके बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जायेगा। तत्पश्चात परिजन शवों को लेकर भारत लौटेगें।

बारह जनवरी को नेपाल भ्रमण पर गये थे चारों दोस्त----

सोनू जयसवाल, अनील राजभर, अभिषेक कुशवाहा व विशाल शर्मा चारों बचपन के दोस्त बारह जनवरी को नेपाल भ्रमण पर गये हुए थे। अब इनके परिवार के लोग आखों में आंसू लिए इनके शवों का इंतजार कर रहे है । इन चारों मृतकों के परिवार के साथ गांव में भी मातम पसरा हुआ है । हर तरफ रोने की आवाजें आती है। किसे चुप कराया जाय किसे समझाया जाये कुछ समझ में नहीं आता है । वहीं ग्रामीणो के आखों में भी आंसू है ।

हादसे का वीडियो हुआ था वायरल----

विमान हादसे का वीडियो भी वायरल हुआ था । विमान हादसे से पहले सोनू जयसवाल अपने फेसबुक पर लाइव था। जिस समय ये हादसा हुआ उससे कुछ समय पहले सोनू अपने साथियों संग फेसबुक पर लाइव था तभी अचानक विमान हादसा हो गया ।

हादसे की खबर सोनू की पत्नी को नहीं----

सोनू जयसवाल, अनिल राजभर,अभिषेक कुशवाहा व विशाल शर्मा के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है । यहां तक की चारों मृतकों के घर कोई फोन भी नहीं चला रहा है ।क्यो की हर तरफ विमान हादसे की खबरे व इन चारों दोस्तों की फोटोज चल रही है । वहीं जब सोनू की पत्नी ने खबर सुनी तो वो बेहोश हो गई । तब‌ सोनू की पत्नी से झुठ बोला गया है की सोनू को मामूली चोटें आई है । अगर सोनू की पत्नी को इस घटना का पता चला तो बर्दाश्त नहीं कर पायेगी । वहीं सोनू के दो मासूम बच्चे है अब इन मासूमों को क्या पता की अब उनके पापा वापस नहीं आयेंगे।

सोनू तिरूपति बालाजी में पुत्र के लिए मांगी थी मन्नत----


सोनू जायसवाल के दोस्तों ने बताया की सोनू जायसवाल पुत्र प्राप्ति के लिए मन्नत मांगा था । मन्नत पूरी होते ही सोनू जयसवाल अपना परिवार व मित्रों के साथ तिरुपति बालाजी गया हुआ था । सोनू को जानने वालों ने बताया की सोनू व अनिल अच्छे दोस्त थे । तिरुपति बालाजी में सोनू के साथ अनिल भी अपना मुंडन कराया था ।

सोनू और अनील में जय वीरू की दोस्ती थी---

सोनू जायसवाल व अनिल राजभर में जय वीरु जैसे दोस्ती थी । सोनू व अनील राजभर बचपन के दोस्त थे । ग्रामीणों ने बताया की सोनू और अनील राजभर बचपन से ही साथ थे । किसी भी मुसीबत में ये दोनों साथ खड़ा रहते थे ।

अनील की मां की रूक नहीं रहे आंसू---

नेपाल विमान हादसे मृत्यु अनिल राजभर की मां की आंसू रूक नहीं रहा । अनिल की रोते हुए बताती है, की पहली बार बेटा जाने से पहले मुझे नहीं बताया । इससे पहले वो जब भी कही जाता था तो मुझे बता कर जाता था। अब मेरा बेटा कभी भी वापस नहीं आयेगा । अनिल की मां रोते हुए बताया की मेरा बेटा बड़ा भले हो गया था । लेकिन मेरे गोद में ही सोता था । अब मेरे गोंद में कौन सोयेगा ये कहते ही सोनू की मां बेहोश हो जा रही है ।

अनील राजभर की मां की आखरी ख्वाहिश नहीं हुई पूरी--


अनील राजभर की शादी करने का मां का सपना पूरा नहीं हो पाया भगवान ने निर्दयता दिखाते हुए अनील को अपने पास बुला लिया । अनील की मां कहती है की सोचा था बेटा वापस आयेगा तो शादी की बात करूंगी । लेकिन अब मेरा बेटा कभी भी वापस नहीं आयेगा ।

घर का खर्च चलाता था विशाल----

नेपाल विमान हादसे में अनील सोनू के दोस्त विशाल शर्मा जब से नौकरी कर रहा था । पूरे परिवार का खर्च चलाता था । पीड़ित परिवार ने बताया कि विशाल पहली बार विमान में बैठा था । विशाल को क्या पता जिस विमान में वो पहली बार बैठा है वो विमान उसकी आखिरी होगी । विमान में सवार सभी सदस्यों को क्या पता जिस विमान में बैठ वो सफर कर रहे है। वो सफर उनकी आखरी सफर होगी ।

नेपाल से शव आयेगा दिल्ली----

एसडीएम ने बताया कि गाजीपुर जनपद सोनू जायसवाल, अनील राजभर, अभिषेक कुशवाहा, विशाल शर्मा का पार्थिव शरीर नेपाल से दिल्ली आयेगा । फिर वहां से शवों को उनके घर भेजा जायेगा। एसडीएम ने बताया कि शवों की शिनाख्त हो चुकी है । पोस्टमार्टम काठमांडू में किया जायेगा फिर दिल्ली भेजा जायेगा।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD