Ghazipur News : एचआर पैलेस सैदपुर में यूनाइटेड मीडिया की तहसील की मासिक बैठक हुई, संपन्न


 Ghazipur News : एचआर पैलेस सैदपुर में यूनाइटेड मीडिया की तहसील की मासिक बैठक हुई, संपन्न

निष्पक्षता, सत्यता व सटीकता से अपने विचारों को रखना ही शपत्रकारिता का ध्येय होना चाहिए

पत्रकारिता की गरिमा को बनाए रखने के लिए एकजुटता बहुत ही जरूरी

पत्रकार हितों की रक्षा के लिए हम सब प्रयत्नशील रहें...

गाजीपुर। यूनाइटेड मीडिया पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष उपेन्द्र यादव के दिशानिर्देश पर सैदपुर की तहसील स्तरीय बैठक एचआर पैलेस के सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक में तहसील अध्यक्ष मो. इसरार ने कहा कि पत्रकारिता करना बहुत ही आसान है, तो यह बहुत मुश्किल भी है। निष्पक्षता, सत्यता व सटीकता से अपने विचारों को रखना ही पत्रकारिता का ध्येय होना चाहिए। और उन्होंने बताया कि पत्रकारों की समस्याओं को दूर करने और उनके मान सम्मान की गरिमा को बनाये रखने के लिए एकजुटता बहुत ही आवश्यक है।

       इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार रजनीश ने कहा कि हम सभी मिलकर संस्था के उद्देश्यों को पूरा करने हेतु मीडिया के सभी माध्यमों से जुड़े तथा पत्रकार बंधुओं को उनका हक दिलवाने के लिए एकजुट रहे।

      तथा पवन मिश्रा ने जोर देते हुए कहा कि पत्रकार हितों की रक्षा के लिए हम सब प्रयत्नशील रहेंगे। साथ ही एसोसिएशन के उद्देश्यों की पूर्ति एवं संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए पत्रकार बंधुओं के साथ लगातार मासिक बैठक किया जायेगा।

       वहीं सदस्य राम भवन चौहान ने कहा कि किसी खास के लाभ के लिए हमें पत्रकारिता की गरिमा को नष्ट नहीं होने देना चाहिए। किंतु परिवार और समाज को लेकर चलने में पत्रकारो को मानसिक रूप से उत्पीड़ित भी होना पड़ता है। इस उत्पीड़न के खिलाफ आज हम एकजुट हुए हैं। और इसके निदान हेतु हमसब मिलकर आगे बढ़ेंगे। 

      उपस्थित सदस्यों ने उद्देश्यों को समझा और पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में आगे बढ़ने का संकल्प लिया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कमलेश यादव एवं संचालन मो. इसरार ने किया। 

        इस बैठक में मुख्य रूप से मो. इसरार, श्याम भवन चौहान, शुभम मोदनवाल, विनीत राय, आशीष सोनकर, पवन कुमार मिश्रा, आशुतोष मिश्रा (पंकज), रजनीश कुमार प्रजापति, सोहन कुमार गुप्ता, शुभम कुमार मोदनवाल, गोविन्द विश्वकर्मा, रमेश चंद्र गुप्ता, राहुल कुमार गुप्ता, अनिल वर्मा, ओम प्रकाश, गुड्डू, शिवा जी आदि पत्रकार उपस्थित हुए।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD