Ghazipur पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल


Ghazipur पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल

बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया था फायर

गाजीपुर। एसपी रोहन पी बोत्रे द्वारा जनपद में अपराध और अपराधियों के साथ ही संदिग्ध वाहन, व्यक्तियों की चेकिंग चल रही है। जांच के आदेशों के क्रम में बीती रात पुलिस नियमित जांच कर रही थी। बता दें कि थाना रेवतीपुर अंतर्गत रेवतीपुर मोड़ के पास थानाध्यक्ष रेवतीपुर और स्वाट टीम के द्वारा संयुक्त रूप से बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी, तभी दो बाइक सवार बदमाश अचानक से आकर जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस पर हमला करने के बाद आरोपी गहमर की तरफ भागने लगे। वही पुलिस संग वारदात करने की जानकारी होने के बाद थानाध्यक्ष रेवतीपुर प्रशांत चौधरी के द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए मय पुलिस बल और स्वाट टीम के जवानों ने बदमाशों का पीछा किया।

थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी द्वारा कंट्रोल रूम की सूचना पर रेवतीपुर की तरफ बढ़ते हुए बदमाशों की घेराबंदी करने का प्रयास किया। इसी घेराबंदी के बीच रेवतीपुर मोड़ पर नवली गांव के पास उक्त बदमाशों को पुलिस की संयुक्त टीम ने घेर लिया। इस दौरान गाजीपुर पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश अभिषेक उर्फ बंटी को पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। इस दौरान दूसरे बदमाश सीताराम द्वारा भागने का प्रयास किया गया, जिसे घेराबंदी कर मौके पर ही पकड़ लिया गया।

पुलिस के अनुसार घायल बदमाश अभिषेक को निकटतम सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके ऊपर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार अभिषेक उर्फ बंटी निवासी ग्राम बाला सरसौली थाना बहरियाबाद और सीताराम निवासी ग्राम सहावलपुर अल्देमऊ सरौदा थाना चिरैयाकोट जनपद मऊ का निवासी है। गिरफ्तारी के दौरान उनके पास से एक देसी तमंचा व दो जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस और लूट के 30000 रुपए और एक चोरी की मोटरसाइकिल बदमाशों के पास देर रात बरामद की गई।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD