NEW DELHI NEWS : श्रद्धा हत्याकांड में एक और नया खुलासा



NEW DELHI NEWS : श्रद्धा हत्याकांड में एक और नया खुलासा
देश को हिला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में एक और नया खुलासा हुआ है। जिसमें श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने उसके शव के टुकड़े आरी से किया था। यह बात फॉरेंसिक जांच में प्रकाश में आई है। जांच में श्रद्धा की बॉडी पर आरी से काटने के निशान भी पाये गए हैं। वहीं, श्रद्धा के पिता के ब्लड सैंपल के डीएनए से टाइल्स पर मिले खून और हड्डियों के नमूने का मिलान हो गया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं।

फॉरेंसिक टीम के सूत्रों ने दिल्ली पुलिस को मौखिक रूप से जानकारी दी है, पूरी रिपोर्ट देने में अभी कुछ दिन का वक्त लग सकता है। पुलिस को अब एफएसएल की फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर सागर प्रीत हुड्डा के मुताबिक, श्रद्धा हत्याकांड से जुड़े मामले में डीएनए जांच से जुड़ी सीएफएसएल की रिपोर्ट नहीं मिली है, फिलहाल औपचारिक तौर पर रिपोर्ट मिलने के बाद मामले से जुड़ी जानकारी दी जाएगी। 
आफताब के मोबाइल व लैपटॉप की जांच करने के बदा
दिल्ली पुलिस श्रद्धा व आफताब की पुरानी चैट को रिकवर करने में लगी है। इसके लिए दक्षिण जिले की एक टीम अलग से काम रही है। आरोपी के मोबाइल व लैपटॉप की जांच की जा रही है। अगर पुलिस को पुरानी चैट मिल जाती है तो ये अहम सबूत साबित होगा।


Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD