Delhi NCR : दिल्ली में एक और हत्याकांड अंजन का हुआ श्रद्धा जैसा हाल, मां-बेटे ने छह महीने पहले की हत्या, टुकड़े कर फ्रिज में रखा, रोज लगाते थे ठिकाने


Delhi NCR : दिल्ली में एक और हत्याकांड अंजन का हुआ श्रद्धा जैसा हाल, मां-बेटे ने छह महीने पहले की हत्या, टुकड़े कर फ्रिज में रखा, रोज लगाते थे ठिकाने

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली स्थित पांडव नगर में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सोमवार को सुलझा देने का दावा किया है। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी मां पूनम और बेटे दीपक हैं और जिसकी हत्या की गई थी वो महिला का पति था। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध को लेकर अंजन दास की हत्या किया गया है।


विस्तार से जाने हत्या के बारे में

आपको बता दें कि दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से एक लाश के अलग-अलग दिन टुकड़े बरामद हो रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लिया और केस पंजीकृत किया।

इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें भी लगी हुई थीं। लगभग तीन महीने बाद इस मामले का क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया। इससे पहले दिल्ली पुलिस की टीम लगी हुई थी। 


जानिए इस हत्याकांड का कौन किया खुलासा

इस हत्याकांड का खुलासा आरके पुरम क्राइम ब्रांच के एसीपी उमेश की टीम ने किया है। उन्ही की टीम ने मृत अंजन दास की पत्नी पूनम और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया है। आरोपी मां-बेटे को अंजन पर शक था कि उसका संबंध किसी दूसरे के साथ हैं और लगातार मना करने के बावजूद भी नहीं मान रहा था, जिसके बाद उन्होंने उसे मार डाला। 

इस हत्याकांड में यह बात भी प्रकाश आ रही है कि मां-बेटे ने अंजन को नशे की गोलियां खिलाकर मारा था और इसके बाद उसके टुकड़े-टुकड़े करके त्रिलोकपुरी इलाके में फेंकते थे। पुलिस ने बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है यह लोग पांडव नगर इलाके में रहते थे।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
SKIP AD